डेविड - हिक्सन - हर्स्ट - चक्र में विदेशी मुद्रा


लेखक अभिलेखागार। डेविड हिक्सन डेविड हिक्सन के बारे में मैं 20 से अधिक वर्षों के लिए व्यापार कर रहा हूं, लेकिन केवल Hursts चक्रीय सिद्धांतों की खोज के बाद ही कोई सफलता प्राप्त हुई थी विश्लेषण प्रक्रिया को गति देने के लिए कोई सॉफ़्टवेयर खोजने में असमर्थ, मैंने सेंटीएन्ट ट्रेडर्स सॉफ़्टवेयर बनाया है, जो अब मेरे लिए सभी विश्लेषण करता है मैं एक फिल्म निर्माता और एक टीवी निर्देशक हूं, लेकिन आजकल मैं ज्यादातर पेशेवर व्यापारियों और फंड मैनेजर्स को परामर्श सेवाएं प्रदान करता हूं, जिससे वे अपने व्यापार में हर्स्ट विश्लेषण को एकीकृत कर सकें। Im दक्षिण अफ्रीका और इटली में अपने परिवार के साथ रहते हैं हम एक ब्लॉग के रूप में शुरू किया था 8230 और अब हमारे पास मंच है मंच के बारे में महान बात यह है कि हर कोई योगदान कर सकता है यह वास्तव में एक सामुदायिक अनुभव है मैं हर दिन विचारों, विश्लेषण विचारों और व्यापार के लिए सुझावों के साथ ईमेल प्राप्त करता हूं। I8217ve इतने सम्मानित, और सभी महान ज्ञान और hellip के लिए स्वार्थी महसूस किया जिस तरह से चक्र वित्तीय बाजारों को प्रभावित करने के लिए गठबंधन के परिणामों में से एक है हर्स्ट 8220 एमआईडी-चैनल पॉज़ 8221 नामक कुछ है मध्य चैनल विराम है, जैसा कि नाम का अर्थ है, मूल्य आंदोलन में एक विराम जो 8220mid-channel8221 होता है लेकिन आप डॉन 8217 को मध्य चैनल विराम की पहचान करने के लिए किसी भी चैनल का निर्माण करने की आवश्यकता है। यह सरल है hellip इससे पहले कि हम बाजारों को देख लें, क्या आप हमारे साथ हर्स्ट ट्रेडिंग रूम में लाइव वेबिनार में शामिल हो गए हैं वे बहुत मज़ेदार हैं, और प्रतिक्रिया यह रही है कि वे बहुत उपयोगी साबित हो रहे हैं, इसलिए कृपया इस सोमवार को हमारे साथ जुड़ें: यहां रजिस्टर करें । मेरे आखिरी पोस्ट में मैंने अगस्त 2015 के लिए कुछ संभावनाओं पर चर्चा की, जिसमें एक नरक भी शामिल है, कुछ समय के लिए मैं शेयर बाजारों में दिखने वाले मंदी के 8220 करोड़ 8221 देख रहा हूं और मैं उस परेशान विश्लेषक बन गया है जो नकारात्मक को इंगित करने पर चलता रहता है। लेकिन अगस्त में गिरावट की गति मुझे आश्चर्य से लेकर आई। मैं समरूपता की उम्मीद कर रहा था, जिसने इस पोस्ट में चर्चा की थी कि मैं नरक को तोड़ने के लिए इस चक्र पर ट्रेडमार्क 8217 के दृष्टिकोण से हमेशा आगे बढ़ता हूं। अगले घटना के लिए मैं कभी-कभी 8220 को भूल जाता हूं, पिछले कुछ महीनों के लिए मैं 40 सप्ताह के चक्र की अपेक्षा के बारे में लिख रहा हूं। यह गर्त अब आ गया है, लगभग बिल्कुल नरक पर मैंने हाल ही में 40-सप्ताह की चक्र की गहराई के बारे में लिखा था कि मुझे जल्द ही फार्म करने की उम्मीद है। उस समय मुझे उम्मीद थी कि गर्त जून 2015 के शुरुआती या जुलाई 2015 के मध्य में होने की संभावना है, बाद में मेरा पसंदीदा विकल्प। बाजार में शुरुआती जून में गड़बड़ी का गठन हुआ, लेकिन मेरी राय में यह संभवत: एक नरक था। आप शायद इस तथ्य से अवगत हैं कि मुझे FLD (भविष्य रेखा के सीमांकन) एक बहुत ही उपयोगी उपकरण मिल रहा है। मेरा शोध (जो जुनून से एक दयालु वचन है) में क्यों FLD कभी-कभी कीमतों से साफ पार करने की बजाय एफएलडी ट्रेडिंग रणनीति को समर्थन या प्रतिरोध प्रदान करता है। नरक में से एक अमेरिका के बाजारों ने पिछले हफ्ते नए उच्च स्तर तक निचोड़ लिया, मुझे याद दिला रहा है कि मुझे संदेह की एक छोटी खुराक के साथ एक वीटीएल क्रॉस द्वारा प्रदान की गई पीक 8221 की जानकारी के 8220 की पुष्टि क्यों करते हैं (20 के उल्लंघन के बारे में यह पोस्ट देखें - वीक वीटीएल) अगली चक्र घटना जो मैं नरक के लिए देख रहा हूं, मुझे पता है कि मैं FLD (भविष्य रेखा के सीमांकन के बारे में) के बारे में थोड़ा सा झुकाते हैं, लेकिन यह एक असाधारण महत्वपूर्ण पंक्ति है जब मैंने बुधवार को यह ट्वीट देखा था तो मुझे पता था कि हम बाजारों में एक महत्वपूर्ण स्तर पर थे: यह समझने में कितना महत्वपूर्ण है, यहां यह दिखाया गया है कि 40 सप्ताह के नरक में पिछले हफ्ते मैंने 20 सप्ताह के वीटीएल उल्लंघन एसएपीपी 500 में: हमने बाजारों में वर्तमान 40-सप्ताह के चक्र के शिखर को देखा है। VTL8217s मेरे अनुभव में FLD8217s के रूप में विश्वसनीय नहीं हैं, लेकिन एसएपीपी 500 को देखने के लिए एक नया पीक की ओर पहुंचने के लिए दिलचस्प है। नेविगेशन हर्स्ट साइकिल वेबिनार हमारे लाइव हर्स्ट साइकिल वेबिनार में शामिल होने के लिए अभी पंजीकरण करें - फ्री हर्स्ट चक्र ईमेल द्वारा हर्स्ट साइकिल प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल पता दर्ज करें अपने इनबॉक्स के लिए सीधे प्रेस से ऑफिस पर क्लिक करें विदेशी मुद्रा विश्लेषण एक कारण है कि मुझे संदेह है कि सोने ने एक नया बैल बाजार शुरू किया है (यानी बहु-वर्ष) अमरीकी डालर और इसकी स्थिति है मुद्राओं और सोने का आश्चर्यजनक रूप से समान चक्रों से काम किया जाता है और इस प्रकार तीन बारीकी से संबंधित साधन सोने, अमरीकी डालर इंडेक्स और सीएडीयूएसडी जोड़ी (कैनेडियन डॉलर) हैं। जिन चक्रों के साथ मैं काम कर रहा हूं वे हैं नरक हम हाल ही में यूरो के बारे में एक महान सौदे पर चर्चा कर रहे हैं। मुझे एक दीर्घकालिक चक्र की गिनती की उम्मीद है, और मैंने पिछली पोस्ट में उल्लेख किया है कि मैं पुष्टि के लिए संभावित गर्त के गठन के बाद पहले 40-दिवसीय चक्र के आकार को देखना पसंद करता हूं (या नहीं) कि यह बड़ी गर्त we8217re उम्मीद hellip मैं लंबी अवधि की तस्वीर के बारे में यूरो के बारे में मेरी पूर्व पोस्ट में कुछ टिप्पणियां जोड़ना चाहता हूं। नीचे दिया गया चार्ट, 18 महीने की मूल्य लहर और 4 साल की कीमत लहर के साथ EURUSD का मासिक चार्ट है। 20008217 के शुरुआती वर्षों में मामूली फ़्रीक्वेंसी मॉडुलन को छोड़कर, 18 महीने की लहर नरक एक पहले के पोस्ट (मार्केट और हेरफेर) पर टिप्पणी में मैंने राय व्यक्त की कि कुछ हर्स्ट 8217 के सिद्धांत विदेशी मुद्रा जोड़े के संबंध में अलग तरीके से लागू होते हैं। EURUSD का वर्तमान विश्लेषण एक अच्छा उदाहरण है। आम तौर पर स्वीकार्य दृष्टिकोण, चढ़ाव पर तरंगों का चरण है और लहरों को नरक में प्रदर्शित किया जाता है। मैं संकेतों के लिए यूरो (यहां तक ​​कि इस पोस्ट को देख रहा हूं) देख रहा हूं कि जिस बड़े परिमाण की गड़बड़ी मैं उम्मीद कर रहा हूं, वह हुई है। सितंबर 2014 में मैंने इस गर्त के बारे में लिखा, और 54-महीने के चक्र के उप-विभाजन के साथ समस्या का उल्लेख किया। यह एक प्रक्षेपण के साथ आश्वस्त होना बहुत मुश्किल बनाता है, 1 99 6 के उच्च युग के शुरूआत से एडीयूएसडी मुद्रा जोड़ी के एक संवेदी व्यापारी कार्बनिक विश्लेषण का उपयोग करते हुए, ऐसा प्रतीत होता है कि ऑस्ट्रेलियाई चक्र चक्र के एक बड़े क्लस्टर में नीचे जाता है, जिसमें से सबसे बड़ा कम से कम 18 महीने की विविधता है गुच्छे के उस क्लस्टर के अंदर, 26.4 सप्ताह का चक्र अब उम्मीद है hellip सितंबर में मैं कारणों से चर्चा की है कि क्यों यूरो ने इस वर्ष नवंबर या दिसंबर में होने की उम्मीद की थी। उस समय हम पर है, और मैं यूरो को सावधानीपूर्वक देख रहा हूं कि यह देखने के लिए कि क्या वह एक बारी का प्रबंधन करने जा रहा है या नहीं। मैंने सितंबर में इस कुंड की भयावहता के बारे में विभिन्न विचार प्रस्तुत किए, नरक एक हफ्ते है जो मुझे हर्लस्ट 8217 के चक्रीय सिद्धांतों का उपयोग करते हुए बाजार का विश्लेषण करते हुए प्यार करता है, जब कि पहेली के सभी टुकड़े जगह में फिट होते हैं। यह एक 8220Aha8221 क्षण है जो विश्लेषण अनिश्चितता को निकालता है, और अचानक हम धुंधली भविष्य में थोड़ा आगे देख सकते हैं। इस तरह के एक क्षण मेरे लिए हुआ जब नरक नमस्ते, मैं आपको संभावित महत्वपूर्ण गर्त का एक नया दृष्टिकोण पेश करना चाहता हूं जो यूरो अभी कर रहा है। यह नया दृश्य वर्तमान में मेरे चक्रीय सूचक I8217m पर आधारित है। सबसे पहले, मुझे लगता है कि ये ग्राफ़ पर एक नज़र रखना बेहतर है: बाएं पर साप्ताहिक समय सीमा, दैनिक नरक में हाँ, उस 8217 मुझे, पिछले यूरो बैल अभी भी खड़े हैं वास्तव में यह एक भ्रामक शीर्षक है। मैं 8220 बस्टी bullish8221 नहीं हूँ, लेकिन तेजी के होने के बारे में हूँ यह मेरे लिए अजीब लग सकता है कि यूरो के बारे में तेजी से विचार पोस्ट किए जाने के कारण यूरो कल पिछले साल जुलाई के बाद अपने सबसे निम्न स्तर पर गिरा, लेकिन मैं नेपाल पोस्ट नेविगेशन Hurst Cycles Webinars हमारे लाइव हर्स्ट साइकिल वेबिनार में हमसे जुड़ने के लिए अब पंजीकरण करें - मुफ़्त हर्स्ट साइकिल ईमेल द्वारा हर्स्ट चक्र पदों को प्राप्त करने के लिए अपने इनबॉक्स को सीधे प्रेस से दूर अपने ईमेल पते दर्ज करें

Comments